खास खबर मुंगेर

पुलिस अधीक्षक ने की ड्रोन कैमरे से बाजारों और तंग गलियों की निगरानी , – इम्तियाज खान की रिपोर्ट

1,353 Views

पुलिस अधीक्षक ने की ड्रोन कैमरे से बाजारों और तंग गलियों की निगरानी ,
मुंगेर संवाददाता। पुलिस प्रशासन द्वारा लॉक डाउन और कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर अभियान चलाया गया और  ड्रोन सर्विलांस किया गया. मुंगेर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने ड्रोन कैमरे से बाजारों और तंग गलियों की निगरानी की ।

ताकि लॉक डाउन के दौरान बाहर निकलने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई की जा सके. इसके अलावा सामाजिक उत्तरदायित्व कार्यक्रम के तहत शहरों का सैनिटाइजेशन कराया गया. शहर की गलियों सड़कों को मुंगेर पुलिस द्वारा सैनिटाइज कराया गया ताकि संक्रमण के प्रभाव को कम किया जा सके. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लॉक डाउन को सुनिश्चित कराया गया है तथा इसके लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस अपना काम कर रही है.

सैनिटाइजेशन को लेकर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस ने अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए शहर का सैनिटाइजेशन कराया है ताकि संक्रमण के प्रभाव को कम किया जा सके. इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक हरिशंकर कुमार ने कहा कि मुंगेर पुलिस लोगों की सेवा के लिए तत्पर है। मौके पर कासिम बाजार थानाध्यक्ष शैलेश कुमार, विजेंद्र कुमार, विनोद कुमार तिवारी सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *