तारापुर मुंगेर

नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने का संकल्प ,   प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखा सम्राट चौधरी का दर्द, जहर पीकर भी एनडीए के प्रत्याशी को जिताने की अपील

490 Views
नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने का संकल्प ,
प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखा सम्राट चौधरी का दर्द,
जहर पीकर भी एनडीए के प्रत्याशी को जिताने की अपील
तारापुर
नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है और
जहर भी पीना पड़े तो पियो पर किसी भी तरह से एनडीए के प्रत्याशी को जिताना है। उपरोक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष एवं लोकसभा में स्टार प्रचारक सम्राट चौधरी ने प्रेस वार्ता कर कहीं। वे सोमवार को शकुनी चौधरी कॉलेज ऑफ एजुकेशन संस्थान के सभाकक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि राजनीतिक परिस्थितियों के कारण लोकसभा में खासकर जमुई लोकसभा क्षेत्र में कुछ हमारे समर्थकों की भावनाओ को ठेस लगी हैै। इसलिए मैं उन लोगों से खासकर आग्रह करने आया हूं कि अगर आपका विश्वास मुझ पर है तो आप आत्मघाती कदम नहीं उठाते हुए एनडीए के उम्मीदवार चिराग पासवान को वोट देकर जिताने का काम करें। श्री चौधरी ने कहा 2019 के चुनाव में चिराग पासवान किस तरह से विजयी हो हमें उसकी रणनीति बनानी है ।

इसके पूर्व भी एक बैठक कर हम लोगों ने कई निर्णय लिए हैं । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में सरकार बने यह सुनिश्चित करना है। देश में विकास के लिए, देश को शक्तिशाली बनाने के लिए आज नरेंद्र मोदी जैसे नेता के नेतृत्व की आवश्यकता देश को है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष के चुनाव में जनता दल यूनाइटेड भी हमारे गठबंधन के साथ ही हैं। हमारी रणनीति बिहार के सभी 40 लोकसभा सीट को जीतने को लेकर है । तारापुर के लोग से यह भी अपील किए 2 अप्रैल को जमुई के खैरा में प्रधानमंत्री का चुनावी कार्यक्रम है। जिसमें बड़ी से बड़ी संख्या में पहुंचने का कष्ट करें । हम सभी पूरी तरह से एकजुट हैं। मौके पर लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथलेश सिंह, विधानसभा प्रभारी अजय कुशवाहा, लोजपा आईटी सेल प्रदेश अध्यक्ष राकेश रौशन, महिला सेल की प्रदेश उपाध्यक्ष सह विधानसभा महिला सेल प्रभारी संगीता तिवारी,भाजपा के भागलपुर लोकसभा प्रभारी कुमार प्रणय,भाजपा प्रखंड अध्यक्ष शम्भू शरण चौधरी,पूर्व अध्यक्ष जिलापरिषद् रविन्द्र सिंह कल्लू सहित दर्जनों एनडीए कार्यकर्ता उपस्थित थे।

जमुई लोकसभा क्षेत्र में चिराग ने भाई विकास की गंगा : संगीता

तारापुर में एनडीए की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सह तारापुर विधानसभा महिला सेल की प्रभारी संगीता तिवारी ने 2 अप्रैल को जमुई के खैरा में प्रधानमंत्री के अभी भाषण को सुनने की अपील करते हुए कहा कि एनडीए प्रत्याशी चिराग पासवान तारापुर विधानसभा क्षेत्र में विकास की गंगा बहाई है और यदि आप इन्हें दोबारा भारी मतों से विजयी बनाते हैं तो यह केंद्र में मंत्री भी बनेंगे। उन्होंने कहा कि मैं तारापुर विधानसभा अपने दायित्व और जिम्मेदारी के साथ मैं तारापुर अपनी कर्मभूमि पर आ गई हूं। सांसद चिराग पासवान ने जो जमुई लोकसभा में विकास किया है, उसे जन जन तक पहुंचाना ही हमारा लक्ष्य है। इसको पूरा करनेे के लिए आपका सहयोग चाहिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat