खास खबर मुंगेर

अपनी जिम्मेदारी व कर्तव्य समझते हुए एकजुट होकर कोरोना के विरूद्ध लड़े,

380 Views

अपनी जिम्मेदारी व कर्तव्य समझते हुए एकजुट होकर कोरोना के विरूद्ध लड़े,

मुंगेर।

मार्च कोरोना एक वैश्विक महामारी है। इस जीवाणु के अभिशाप से हम अपने प्रदेश और देश को, सामुहिक जिम्मेंदारी, सामाजिक भागीदारी और सरकार द्वारा जारी हिदायतों का पूरी तरह पालन करके बचा सकते है। उपरोक्त बातें चार्ली चैपलिन 2 हीरो राजन कुमार ने पत्रकारों से बातें करते हुए कही। उन्होंने कहा कि
हमें कानून की सख्ती झेलने और अधिकारियों को कड़े कदम उठाने के लिए मजबूर करने की बजाए, अपनी जिम्मेदारी व कर्तव्य समझते हुए समाज, इन्सायित और मानवता को बचाने के लिए अपना अपना धर्म मानकर ,एकजुट होकर कोरोना के विरूद्ध बड़ी जँग लड़नी है। सफाई का विशेष ध्यान रखने के साथ-साथ, अपने घरों में रहकर सरकार द्वारा बनाए गए नियमों का पालन करके और एक निश्चित दूरी बनाकर स्वंय राष्ट्र रक्षको की भूमिका अदा करनी चाहिए। कोई भी नियम या कानून जनता की भागीदारी के बिना अमली जामा नही पहन सकता। इस लंबी लड़ाई में जनता की भागीदारी ओर सहयोग से ही हम कोरोना की महामारी को हरा पाएंगे। अन्यथा चूक करने पर कोरोना के दुष्टपरिणामों की कल्पना भी नही की जा सकती।
प्रदेश और देश की जनता प्रशासन और पुलिस का सहयोग करने, अत्याधिक तत्परता के साथ संक्रमण को रोकने के लिए अनुशासन में रहकर , अतिरिक्त सावधानी और संयम से अपने-अपने घरों में रहकर जिम्मेदार नागरिक की भूमिका अदा करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat