खास खबर मुंगेर

स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची मुंगेर, कोरोना पीड़ित मृतक सैफ के  परिवारिक सदस्यों की होगी जांच, – इम्तियाज खान की रिपोर्ट.

279 Views
स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची मुंगेर,

कोरोना पीड़ित मृतक सैफ के परिवारिक सदस्यों की होगी जांच ,

मुंगेर ।

22 मार्च को बिहार का पहला कोरोना पीड़ित सैफ की मौत के बाद पूरा बिहार सकते में आ गया है और मामले की गंभीरता को लेकर बिहार सरकार ने आनन फानन में बैठक बुलाकर बिहार के शहरी इलाकों को लॉक डाउन कर दिया है। इतना ही नहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए भागलपुर से 5 सदस्यीय एक विशेष स्वास्थ्य विभाग की टीम मुंगेर पहुंची है। एसोसिएट प्रोफेसर डॉ केके मणि केे नेतृत्व में मृतक के संपर्क में आए लगभग 60 लोगों के सवाब का सैम्पल लेकर जांच के लिए भागलपुर भेजेगी। इस टीम में एक डॉक्टर और चार टेक्नीशियन शामिल है।

मृतक सैफ के सम्पर्क में आए लोगों का जांच के लिए हाजिसुभान स्थित कोढ़िया अस्पताल में जांच केन्द्र बनाया गया है। ये टीम न सिर्फ मृतक के परिवार वालों का बल्कि मृतक के सम्पर्क में आए उन सभी लोगों के स्लैब का सैम्पल लेकर भागलपुर भेजेगी और जांच किए गए सैम्पलों को रिपोर्ट दो दिनों बाद सदर अस्पताल के सिविल सर्जन को सौप दिया जाएगा। हालात की गंभीरता को देखते हुए मुंगेर जिलाधिकारी राजेश मीणा ने मुंगेर वासियों से अपील की है कि सरकार के निर्देशो का पालन करें और लॉक डाउन का पालन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat