खास खबर हवेली खड़गपुर

पीसीएमबी क्लासेस में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या थैंक्स सेरेमनी का आयोजन,  सम्मानित किए गए पदाधिकारी, शिक्षक व पत्रकार, 

335 Views
पीसीएमबी क्लासेस में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या थैंक्स सेरेमनी का आयोजन,
सम्मानित किए गए पदाधिकारी, शिक्षक व पत्रकार,
हवेली खड़गपुर।

नगर मुख्यालय स्थित पीसीएमबी क्लासेस में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या थैंक्स सेरेमनी का आयोजन किया गया। समारोह मेंं पदाधिकारी, शिक्षक व पत्रकार, सम्मानित किए गए । पीसीएमबी क्लासेस के संचालक चंद्रमुखी द्वारा अतिथियों को अंग वस्त्र एवं बुके देकर सम्मानित किया गया।

मुख्य अतिथि अनुमंडल पदाधिकारी संजीव कुमार ने बच्चों को प्रेरित करने वाली शिक्षा प्रद कहानियों के माध्यम से प्रेरित करते हुए कहा गया कि पीसीएमबी क्लासेस शिक्षा के क्षेत्र में बच्चों के लिए एक सफल इंस्टीट्यूट के रूप में उभर रहा है। उन्होंने आगे कहा कि मैं कामना करता हूं कि पीसीएमबी क्लासेस का ब्रांच देश के हर कोने में हो ताकि बच्चे को किताबी शिक्षा के साथ, शारीरिक, मानसिक और सामाजिक शिक्षा का लाभ मिल सके।

पीसीएमबी क्लासेस के संचालक चंद्रमुखी और नितिन सुकुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि इस क्लासेस का दूसरा ब्रांच आगामी 30 जनवरी से वसंत पंचमी को मुंगेर स्थित तिलक मैदान के सामने शुभारंभ किया जा रहा है ताकि बच्चों को शिक्षा का सुनहरा अवसर मिल सके।

समारोह कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि अनुमंडल पदाधिकारी संजीव कुमार, विशिष्ट अतिथि हेब्रोन मिशन स्कूल के प्राचार्य पीसी प्रसाद, टेटिया बंबर पीओ जयप्रकाश, शिक्षक सनोज कुमार, पत्रकार दुर्गेश सिंह व संजीव कुमार को सम्मानित किया गया। पीसीएमबी क्लासेज के छात्र-छात्राएं के बीच प्रमाण पत्र का वितरण किया गया। इस अवसर पर अन्य गणमान्य लोग थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat