अपराध जमालपुर

रेल जिला के तीन मोस्टवांटेड अपराधी गिरफ्तार, हत्या,लूट,छिनतई,चोरी,मारपीट मामले में फरार थे तीनों अपराधी, – प्रिंस दिलखुश की रिपोर्ट

990 Views
रेल जिला के तीन मोस्टवांटेड अपराधी गिरफ्तार,
हत्या,लूट,छिनतई,चोरी,मारपीट मामले में फरार थे तीनों अपराधी,
जमालपुर/संवाददाता।
रेल जिला जमालपुर क्षेत्र के बरियारपुर रेलवे स्टेशन के साथ ही भागलपुर-सुल्तानगंज-बरियारपुर-जमालपुर-क्यूल रेलखंड से गुजरने वाली तमाम ट्रेनों एवं स्टेशन पर यात्रियों के साथ छिनतई,लूट सहित अन्य अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले मोस्ट वांटेड तीन कुख्यात अपराधियों को आखिरकार रेल पुलिस और बरियारपुर पुलिस की जॉइंट ऑपेरशन टीम ने बीती रात्री गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार अपराधियों के बारे में रेल एसपी आमिर जावेद ने बताया कि बरियारपुर थाना क्षेत्र के पड़िया गांव के कुख्यात अपराधी करण कुमार,आजाद कुमार एवं संतोष कुमार की गिरफ्तारी निश्चित रूप से रेल जिला के लिए उपलब्धि माना जा रहा है। रेल थाना जमालपुर के कई मामलों हत्या, लूट, डकैती, छिनतई, चोरी सहित मारपीट के मामले में फरार चल रहा था और एक के बाद एक अपराधिक घटना को अपने साथियों के साथ अंजाम दे रहा था। इनकी गिरफ्तारी से जहां रेल में अपराधिक घटनाओं का ग्राफ कम ही नहीं होगा बल्कि इनके साथियों का मनोबल भी टूटेगा। एसआरपी ने यह भी बताया कि तीनों कुख्यातओं की गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर बरियारपुर थाना क्षेत्र के परिया गांव से हुआ है, जिनके पास से चोरी के कई मोबाइल एवं नगदी रुपए बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार तीनों कुख्यात अपराधी से पूछताछ जारी है। साथ ही उनके निशानदेही के आधार पर कई जगहों पर छापेमारी भी किया जा रहा है। इधर तीनों अपराधियों के गिरफ्तारी में शामिल पुलिस पदाधिकारी एवं जवानों का एसआरपी ने हौसला अफजाई किया।इस दौरान रेल थाना अध्यक्ष पूर्णेन्दु कुमार सिन्हा, एसआई सत्येंद्र कुमार के साथ अन्य जवान शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *