मुंगेर

हीरो राजन कुमार ने किया नौलखा मंदिर कल्चरल प्रोग्राम का उद्घाटन “द एच आर के नाईटस” का पहला शो रहा बेहद कामयाब,

1,543 Views

हीरो राजन कुमार ने किया नौलखा मंदिर कल्चरल प्रोग्राम का उद्घाटन

“द एच आर के नाईटस” का पहला शो रहा बेहद कामयाब,

मुंगेर।

हीरो राजन कुमार ने मुंगेर के नौलखा मंदिर कल्चरल प्रोग्राम का उद्घाटन किया। यह बेहद कामयाब इवेंट रहा जिसमें दस हजार से ज़्यादा लोगों ने शिरकत की। इसी के साथ “द एच आरके नाईटस” की शुरुआत हुई । हीरो राजन कुमार नए और अनोखे कारनामों की वजह से जाने जाते हैं। कला, स्टेज और कल्चरल प्रोग्रामों में उनकी गहरी रुचि रही है यही कारण है कि उन्हें इस तरह के कार्यक्रमों में बुलाया जाता है और वह अपनी उपस्थिति भी दर्ज करवाते हैं।
इस इवेंट के मैनेजमेंट में कुछ लोगों का बेहद ख़ास योगदान रहा जिनमें संजय यादव, मुकेश यादव, ज्ञानदेव कुमार, कुंदन कुमार, सुमित, पवन, राजा राम, सन्नी, अमित, विशाल, राहुल, सनोज, गोपाल इत्यादि के नाम उललेखनीय हैं।
इस प्रोग्राम में बाफ्टा के कलाकार भी शामिल हुए। लगातार सात घंटे तक हीरो राजन कुमार ने यहां दर्शकों का मनोरंजन किया। इस तरह “द एच आरके नाईटस” का पहला प्रोग्राम काफी सफल रहा। राजन कुमार को उम्मीद है कि आगे भी इस नाम से प्रोग्राम होते रहेंगे और अब यह शो एक ब्रांड का रूप धारण कर चुका है, इसी नाम से भविष्य में टीवी शो भी बनेगा।
मशहूर पेंटर मोहम्मद सुलेमान का भी एक प्रोग्राम जल्द होने जा रहा है, जिसके चीफ गेस्ट हीरो राजन कुमार होंगे।
दुनिया भर में चार्ली चैपलिन 2 के नाम से विख्यात राजन कुमार की हाल ही में रिलीज हुई हिंदी फिल्म नमस्ते बिहार दर्शको का दिल जीतने में कामयाब रही है। इसके बाद वह एक और मूवी की तैयारी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *