Uncategorized मुंगेर

मुख्यमंत्री आज मुंगेर में, 105 करोड़ की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास व उद्घाटन,

158 Views
मुख्यमंत्री आज मुंगेर में, 105 करोड़ की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास व उद्घाटन,

मुंगेर।

मुंगेर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन को लेकर जिला प्रशासन की ओर से सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। मुख्यमंत्री पोलो मैदान से 105 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे जिसमे इंजीनियरिंग कॉलेज व वाणिज्यकी कॉलेज का शिलान्यास भी शामिल है।

मुंंगेर में सीएम नीतीश कुमार के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा वयवस्था में लगभग एक हजार से अधिक पुलिस जवानो को लगाया गया ।

सभा स्थल का जिला प्रशासन के आला अधिकारियों डीआईजी मनु महाराज, ग्रामीण कार्य विभाग मंत्री शैलेश कुमार, जिला पदाधिकारी राजेश मीणा, आरक्षी अधीक्षक गौरव मंगला आदि ने सुरक्षा के दृश्टिकोण से मुआयना किया ।
जिला पदाधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि किला परिसर स्तिथ पोलो मैदान में भव्य पंडाल बनाया गया है। मुख्यमंत्री पोलो मैदान से 105 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे जिसमे इंजीनियरिंग कॉलेज व वाणिज्यकी कॉलेज का शिलान्यास भी शामिल है।
मुंंगेर के आरक्षी अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने बताया की नीतीश कुमार के आगमन को लेकर लगभग एक हजार पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस जवानो को लगाया गया है। नितीश कुमार के आगमन को लेकर शहर के यातायात वयवस्था में थोड़ी तबदीली की गई है। साथ सीएम के सभा स्थल तक आम लोग के पहुंंचने के लिए किला परिसर में अलग अलग रास्ते बनाए गए है ।
जिला प्रशासन के आला अधिकारियो ने सीएम के आगमन को लेकर शहर के यातायात रूट में हुई तबदीली को लेकर आम जनता से सहयोग करने की अपील की है और इस कार्यक्रम में मुंंगेर के प्रभारी मंत्री औधोगिक वाणिज्यकि एवं विज्ञान मंत्री, ग्रामीण कार्य बिभाग मंत्री सह जमालपुर के विधायक, सांसद मुंंगेर आदि गणमान्य नेता उपस्तिथ रहेगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat