Uncategorized मुंगेर

मुंगेर विधायक की भतीजी सहित एक युवक का शव बरामद,   प्रेम में असफल प्रेमी युगल ने की आत्महत्या या हुई हत्या, पिस्टल मुहैया कराने वाले दोस्त गिरफ्तार, गिरफ्तार दानिश के स्वीकारोक्ति बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज : एसपी, – इम्तियाज खान की रिपोर्ट

4,618 Views
मुंगेर विधायक की भतीजी सहित एक युवक का शव बरामद,
प्रेम में असफल प्रेमी युगल ने की आत्महत्या या हुई हत्या,
पिस्टल मुहैया कराने वाले दोस्त गिरफ्तार,
गिरफ्तार दानिश के स्वीकारोक्ति बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज : एसपी
मुंगेर संवाददाता।
मुंगेर विधायक की भतीजी सहित एक युवक का सदर ब्लाक के पीछे छात्रावास के समीप शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। प्रेम में असफल प्रेमी युगल ने आत्महत्या की या इनकी हत्या की गई, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट, पिस्टल मुहैया कराने वाले गिरफ्तार दानिश की स्वीकारोक्ति बयान या घटनास्थल पर मिले प्रेमी युगल के मोबाइल कॉल डिटेल से होगा। मुंगेर के आरक्षी अधीक्षक गौरव मंगला ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि सदर ब्लॉक के पीछे मुफस्सिल थाना क्षेत्र में कल एक युवा जोड़े ने आत्महत्या कर ली। जिसमें 25 साल के मो. आसिफ ने पहले ट्विंकल यादव के सिर में गोली मारी और फिर खुद को देसी पिस्टल से मार डाला। आसिफ का दोस्त दानिश, जिसने उसे पिस्टल मुहैया कराई थी, उसे हिरासत में ले लिया गया और दोनों मृतकों के पास से 2 राउंड गोली के साथ पिस्तौल और दोनों के मोबाइल बरामद की गई। संभावित कारण असफल प्रेम प्रतित होता है। प्राथमिकी दर्ज की जा रहा है। उन्होंने बताया कि दानिश ने अपने कबूलनामे में कही है “अगर उन्होंने आत्महत्या की होती तो शरीर पर निशान क्यों होते ?” तो इसका मतलब है कि अभी भी कुछ सवालों के जवाब ढुंढने हैं । बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो जाएगी। उन्होंने कहा कि हमने पुष्टि करने के लिए एफएसएल के विशेषज्ञों को बुलाया है। वे रास्ते में हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुजवालपुर निवासी मोहम्मद इरशाद का पुत्र मो. आसिफ और मुंगेर के विधायक विजय कुमार विजय के भाई स्वर्गीय मनोज यादव की पुत्री ट्विंकल यादव उर्फ रिया रॉय दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। शाम 7 बजे रिया राय उर्फ ट्विंकल अपने घर से यह कह कर निकली कि वह अपने किसी दोस्त से मिलने जा रही है । कुछ घंटों बीत जाने के बाद रिया के परिवार वालो ने रिया की खोज बीन की तो पता चला कि रिया और एक युवक का शव सदर प्रखंड कार्यालय के पिछे पड़ा है। बताया जाता है कि रिया दिल्ली में रहकर मेडिकल की तैयारी करती थी और और मो. आसिफ भी दिल्ली में रहकर कॉम्पिटिशन की तैयारी करता था। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे कुछ दिनों पहले दोनों अपने घर आए हुए थे और जब रिया के परिवार वालो और स्थानीय लोगो ने शव को देखा तो पता चला की मिर्तक युवक सुजवालपुर निवासी मो. आसिफ है तो तुरंत स्थानीय लोगो ने इस बात की सूचना मुफस्सिल थाना और आसिफ के घरवालों को दी। मुफस्सिल पुलिस ने घटना स्थल पर पहुचकर दोनों के शव को अपने कब्जे में लिया और और पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। इधर दोनों परिवार वालो का रो-रो कर बुरा हाल है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *