Uncategorized बिहार लखीसराय

अशोक धाम मंदिर में जलाभिषेक के दौरान हृदयाघात से एक श्रद्धालु की मौत – विश्वनाथ कुमार की रिपोर्ट

624 Views

अशोक धाम मंदिर में जलाभिषेक के दौरान हृदयाघात से एक श्रद्धालु की मौत

लखीसराय ।

स्थानीय लोक आस्था के प्रसिद्ध केंद्र अशोक धाम मंदिर में एकादशी एवं अंतिम सोमवारी को श्रद्धालुओं की भारी भीड़ एवं गर्मी की वजह से कुछ श्रद्धालु मूर्छित हो गए एवं एक श्रद्धालु की हृदयाघात से मौत हो गई। दी गई जानकारी के अनुसार एक श्रद्धालु ने हृदयाघात की शिकायत थी, जिसमें स्थानीय जिला प्रशासन की संवेदनशीलता एवं तत्परता की वजह से मूर्छित हुए श्रद्धालुओं को मुंह पर पानी का छींटा दिया गया, जिसके पश्चात् वे बिल्कुल सामान्य स्थिति में आ गए। स्थानीय डॉक्टरों की टीम द्वारा तत्क्षण समुचित चिकित्सा व्यवस्था उपलब्ध कराई गई है।
उक्त आशय की जानकारी देते हुए जिला पदाधिकारी श्री शोभेन्द्र कुमार चौधरी ने बताया कि मंदिर में जल अर्पण के समय हृदयाघात के कारण एक श्रद्धालु की मृत्यु हो गई है। शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेजा गया है। जिला पदाधिकारी ने बताया कि अशोक धाम मंदिर परिसर में किसी प्रकार की भगदड़ नहीं हुई है।
अशोक धाम मंदिर पर जिलाधिकारी शोभेंद्र कुमार चौधरी के साथ पुलिस अधीक्षक श्री सुशील कुमार एवं अनुमंडल पदाधिकारी श्री मुरली प्रसाद सिंह, भूमि सुधार उप समाहर्ता श्री नीरज कुमार सहित अन्य वरीय पदाधिकारी कैंप कर रहे हैं। जिला पदाधिकारी ने श्रद्धालुओं एवं आम लोगों से अपील की है कि किसी भी प्रकार के अफवाह में न आएं। प्रशासन पूरी तरह से तत्पर एवं संवेदनशील है। श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की कठिनाई नहीं होने दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat