हवेली खड़गपुर

पाठा की बलि चढ़ाने जा रहे  वृद्ध की बस से कुचलने से मौत, आक्रोशित लोगों खड़गपुर बरियारपुर मुख्य मार्ग को किया जाम, एंमबुलेश को भी रोका, जाम समर्थकों ने यात्रियों से किया दुर्व्यवहार, जाम छुड़ाने में पुलिस की छुटे पसीना, – अविनाश कुमार की रिपोर्ट

584 Views
पाठा की बलि चढ़ाने जा रहे वृद्ध की बस से कुचलने से मौत,
आक्रोशित लोगों खड़गपुर बरियारपुर मुख्य मार्ग को किया जाम,
एंमबुलेश को भी रोका, जाम समर्थकों ने यात्रियों से किया दुर्व्यवहार,
जाम छुड़ाने में पुलिस की छुटे पसीना,
हवेली खड़गपुर संवाददाता
पाठा की बलि चढ़ाने जा रहे 55 वर्षीय लोहची जागीर निवासी वृद्ध की खड़गपुर बरियारपुर मुख्य मार्ग में लोहची पोखर के निकट बस से कुचलने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई। आक्रोशित लोगों खड़गपुर बरियारपुर मुख्य मार्ग को सड़क पर शव रखकर जाम कर दिया । जाम के दौरान जाम समर्थकों ने यात्रियों से दुर्व्यवहार किया और एंबुलेंस को भी रोके रखा। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची शामपुर थाना पुलिस की जाम छुड़ाने में पसीना छुट गया। समाचार लिखे जाने तक जाम नहीं हटाया जा सका था । दी गई जानकारी के अनुसार सोमवार को लोहची जागीर निवासी मंगलदास अपने पूरे परिवार के साथ बस पर सवार होकर पाठा बली देने के लिए बसंती तलाव काली मंदिर जा रहा था। तभी लोहची पोखर के समीप ऑटो को बचाने के चक्कर में बस ड्राइवर ने तेज ब्रेक लिया। जिससे बस के गेट पर खरा मंगलदास झटके की वजह से सड़क पर गिर गया। सड़क पर गिरते ही बस का पीछे का पहिया मंगलदास के सिर को कुचल दिया। जिससे मंगलदास की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई। घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था । आक्रोशित परिजनोंं और ग्रामीणों के ने खडगपुर- बरियारपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। घटना की सूचना पाकर शामपुर थाना के एएसआई के डी यादव पूरी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों को समझाने बुझाने में लगे हैं। और जाम हटााने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण माननेे को तैयार नहीं थे बहुत मशक्कत के बाद जाम समर्थकों ने 1 घंटे बाद एंबुलेंस को छोड़ा इस बीच उन्होंने यात्रियों के साथ भी दुर्व्यवहार किया । सड़क जाम से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जाम हटा:-

अनुमंडल पदाधिकारी संजीव कुमार द्वारा सरकार के नियमानुसार मुआवजा देने का आश्वासन देने के बाद जाम हटा लिया गया । लगभग 3 घंटे तक जाम लगा रहा। इस दौरान लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat