हवेली खड़गपुर

बीडीओ  के स्थानांतरण पर सम्मान समारोह का आयोजन, जिला बनाओ जन चेतना संघर्ष समिति के सदस्यों ने अंग वस्त्र से किया सम्मानित,

1,268 Views
बीडीओ के स्थानांतरण पर सम्मान समारोह का आयोजन,
जिला बनाओ जन चेतना संघर्ष समिति के सदस्यों ने अंग वस्त्र से किया सम्मानित,
हवेली खड़गपुर
नगर के हरि सिंह महाविद्यालय परिसर में अवस्थित कल्याण छात्रावास में गुरुवार की देर शाम प्रखंड विकास पदाधिकारी सत्य नारायण पंडित के स्थानांतरण पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । जिला बनाओ जन चेतना संघर्ष समिति के अध्यक्ष टुनटुन ठाकुर ने अंग वस्त्र भेंट कर उन्हें सम्मानित किया। आशा व्यक्त करते हुए कहा कि नौकरी में स्थानांतरण एक प्रक्रिया है, पर हमें विश्वास है कि आप जहां भी रहेंगे हम लोगों को अपने विचारों से मार्गदर्शन करते रहेंगे।

वही ज्योतिष पासवान ने कहा खड़गपुर की धरती का इतिहास रहा है कि जो भी पदाधिकारी का यहां पोस्टिंग होता है, पहले वे यहां आने से कतराते हैं और यहां आने के बाद यहां के लोगों के हो कर रह जाते हैं और इतना ही नहीं प्रमोशन पाकर पुनः वे खड़गपुर आते हैं। उन्होंने कहा कि हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि प्रखंड विकास पदाधिकारी सत्य नारायण पंडित जी पदोन्नति पाकर पुनः हमारे बीच आएंगे। प्रखंड विकास पदाधिकारी सत्य नारायण पंडित ने सभी लोगों के प्रति आभार प्रकट किया इस अवसर पर अरविंद पासवान, महेंद्र सिंह, सच्चिदानंद सिंह, मदन सिंह, शंकर पासवान, ज्योतिष पासवान, अविनाश कुमार ठाकुर, पप्पू पासवान, अशोक पासवान थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *