हवेली खड़गपुर

प्रेम प्रसंग के मामले में एक महिला समेत तीन को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल , एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के 2 लोगों को तलवार से किया था जख्मी – अविनाश कुमार की रिपोर्ट

212 Views
प्रेम प्रसंग के मामले में एक महिला समेत तीन को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल ,
एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के 2 लोगों को तलवार से किया था जख्मी,

हवेली खड़गपुर संवाददाता।

हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के खंडविहारी गांव में शुक्रवार की देर शाम प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर हुए विवाद में शनिवार को खड़गपुर थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए एक महिला सहित तीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति में विपिन सिंह का दो पुत्र दीपक सिंह व दिलीप सिंह और उनकी पत्नी मंजू देवी शामिल है. जबकि विपिन सिंह मौके से फरार हो गया। इस संबंध में थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि जल्द ही बचे दोषी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बताते चलें कि गुरुवार की देर शाम प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष के लोगों ने तेज धारदार हथियार से दूसरे पक्षों के एक अधेड़ का गला रेत डाला. एक वृद्ध के हथेली पर वार कर उनकी अंगुली भी काट डाली थी। दोनों को इलाज के लिए खड़गपुर पीएससी में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सक ने दोनों को मुंगेर सदर अस्पताल रेफर कर दिया था।

खंडविहारी गांव में प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष के लोगों ने 40 वर्षीय जयराम मांझी का गला रेत दिया। सुरेश मांझी पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें उसके दाहिने हाथ की अंगुली कट गई। जयराम मांझी एवं सुरेश मांझी ने बताया कि विपिन सिंह के पुत्र दीपक कुमार का हमारे समाज की एक लड़की से अवैध संबंध था। जिसका हम लोगों ने गुरुवार को विरोध किया तो दूसरे पक्ष के लोग ने तलवार से हम लोगों पर हमला कर दिया। पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित पक्ष की एक महिला को पूछताछ के लिए शुक्रवार को हिरासत में ले लिया था। वहीं आज गिरफ्तार किए गए तीनों लोगों को जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *