तारापुर

डीएलएड प्रशिक्षुओ का विदाई समारोह का आयोजन

1,055 Views
डीएलएड प्रशिक्षुओ का विदाई समारोह का आयोजन,
तारापुर ।
सोमवार को शकुनी चौधरी कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन पार्वती नगर तारापुर के प्रंगण में डीएलएड सत्र 2017-19 के प्रशिक्षुओ का विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन निदेशक ईं. रोहित चौधरी की अध्यक्षता में किया है। इस मौके पर श्री चौधरी ने कहा कि महाविद्यालय के पहले सत्र के आप सभी प्रशिक्षु है, जो इस महाविद्यालय में प्रशिक्षण लिया। मैं यह कामना करता हुँ कि आप बिहार के किसी भी जगहों पर रहें आप अपने शिक्षा से नई पीढ़ी को बेहतर से बेहतर बनाये , ताकी आने वली पीढ़ी शिक्षित हो, आप पूर्ण रुप से शिक्षक बन चुके है।
वही महाविद्यालय के सचिव धर्मेन्द्र कुमार ने प्रशिक्षु को फाइनल परीक्षा में सफल होने की शुभकामनये देती हुए कहा कि मै आपलोगो को जीवन में एक कुशल शिक्षक के रुप में देखना चहता हूं।
इसके पूर्व महाविद्यालय के वर्ग में अच्छे प्रदर्शन के लिए चयनित छात्रा नेहा कुमारी, रिज़वन,सोनक्षी, सुदर्शन, दीपक इत्यादि सभी प्रशिक्षुओं को पुरस्कार भेंट किया गया।
इस मौके पर प्राचार्य डॉ. राकेश रंजन, प्रो. सोहैल कमर, मनीष कुमार पाठक, प्रो. भानु, प्रो. प्रमोद कुमार, सोनिका, विकास कुमार, कुनाल चौधरी , मणिकांत प्रताप, रितेश कुमार, के इत्यादि लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *