अपराध मुंगेर

मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन : हथियार बनाने के उपकरण सहित एक गिरफ्तार, किराये के घर में गिरफ्तार निर्माता बना रहा था अवैध हथियार : एसपी,  नगर निकाय चुनाव को लेकर अवैध हथियार निर्माण और हथियार तस्करी पर है पुलिस की नजर, 

302 Views


मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन : हथियार बनाने के उपकरण सहित एक गिरफ्तार,

किराये के घर में गिरफ्तार निर्माता बना रहा था अवैध हथियार : एसपी, 

नगर निकाय चुनाव को लेकर अवैध हथियार निर्माण और हथियार तस्करी पर है पुलिस की नजर, 

 मुंगेर।

कासिम बाजार थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के संदलपुर मोहल्ले में एक किराए के मकान में छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया। अवैध हथियार बनाने के भारी मात्रा में उपकरण बरामद करने सहित हथियार बनाते हुए एक को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने कार्यालय में प्रेस कान्फ्रेस कर बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कासिम बाजार थाना क्षेत्र के संदलपुर मोहल्ले में एक किराए के मकान में अवैध तरीके से हथियार निर्माण किया जा रहा ।  सूचना के आधार पर कासिम बाजार थानाध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह ,पुलिस अवर निरीक्षक मजहर मकबुल और जिला आम सूचना इकाई की टीम ने संदलपुर मोहल्ले के कथित घर, जो मदन योगी का है, छापेमारी की गई। 

पुलिस ने अवैध हथियार निर्माण कर रहे हैं निर्माणकर्ता डब्लू कुमार शर्मा को रंगे हाथ हथियार बनाते हुए गिरफ्तार किया । उसके पास से पुलिस ने 2 वेश मशीन,2 ड्रिल मशीन, 2 अर्धनिर्मित पिस्टल,5 जिंदा कारतूस एक अर्ध निर्मित कार्बाइन, 5 अर्ध निर्मित कार्बाइन मैगजीन, 1 इलेक्ट्रिक वेल्डिंग मशीन ,आरी,हथौड़ी सहित हथियार बनाने के भारी मात्रा में उपकरण बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार डब्लू शर्मा के पिता अश्वनी शर्मा 2020 में कार्बाइन हथियार बरामदगी में जेल जा चुका है।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार डब्लू शर्मा हथियार बनाने से पहले साउंड गीत बजाता था जिससे की आस पास इलाके में हथियार बनाने की आवाज ना हो। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार डब्लू शर्मा से पुलिस द्वारा पूछ ताछ की जा रही है । कब से हथियार बना रहा है और किसे बेच रहा है । उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव को लेकर पुलिस अवैध हथियार निर्माण और हथियार तस्करी पर लगातार नजर रख रही है एवं भ्रमण कर अपराधी को ढूंढ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *